Breaking News

!! शुभ जनमाष्टमी !!

  


  कान्हा भजन 

.........................

कोई गोपाल पुकारे कोई गोविन्द पुकारे

तू मेरा राजदुलारा तुझे तेरी मैया पुकारे


आँखों में बसजा अब तुझे धड़कन ये पुकारे

तुझे मेरी ममता पुकारे तुझे तेरी मैया पुकारे


कोई घनश्याम पुकारे कोई रणछोड़ पुकारे

तू मेरा राजदुलारा तुझे तेरी मैया पुकारे


आँखो में बसा है ऐसे चहूँओर लाल पुकारे

तू मेरे श्वाँस की डोरी तुझे हर श्वाँस पुकारे


कहाँ छिपा है नटखट क्यों मुझे राह भुलावे

तू मेरा राजदुलारा तुझे तेरी मैया पुकारे


तुझे सीने से लगा लूँ तुझे मेरी गोद पुकारे

तू प्राणों से प्यारा तुझे ये पुकार पुकारे 


कोई भगवान पुकारे कोई दीनानाथ पुकारे

मेरा प्यारा सा लल्ला तुझे तेरी मैया पुकारे


                                   
 आकांक्षा सक्सेना        
11/01/2013
12:37 am
Wrt. By Akanksha saxena
District - Auraiya
State- Uttar Pradesh



No comments